इस महिला को फैशन में मोहित करता है। उनका आकर्षक और स्पष्टवादी दृष्टिकोण दूसरों को उनकी ओर खींचता है।

Personality

अपने विनोदी, सरल व्यव्हार और जीवन के प्रति आशावादी दृष्टिकोण के लिए याद किए जाने वाले राशि चक्र की  इन मुक्त-उत्साही महिला के साथ, हर कोई मिलने के लिए आतुर रहता है।

शारीरिक बनावट ऐसी होती है, कि लोग इनकी तरफ खींचे चले आते है, और अपनी भावनाओ को व्यक्त किये बिना नहीं रह पाते।

Physique

धनु राशि की महिलाओं के चेहरे अंडाकार आकार के होते हैं जो मजबूत हड्डी संरचना और चौड़े माथे के साथ अच्छी तरह से आनुपातिक होते हैं।

Dresses

अग्नि चिन्ह के रूप में, धनु राशि की महिलाएं सोने, नारंगी, लाल और बैंगनी रंग के वस्त्रों  की ओर आकर्षित होती हैं। गहरा राजसी बैंगनी रंग इनकी पसंद का सबसे साहसी प्रयोग होता है।

हमेशा चलते रहने का यह आग्रह उनकी शैली की भावना में परिलक्षित होता है, क्योंकि वे अपने पहनावे में कुछ भी और सब कुछ करने में सक्षम होना चाहती  हैं।

Hair styles

लंबे बाल आमतौर पर धनु राशि  महिलाओं द्वारा पसंद किए जाते हैं, क्योंकि यह उन्हें इसे ऊपर या नीचे बनाने और दिखने की बहुमुखी प्रतिभा देता है, जो कि उनकी सक्रिय जीवन शैली के अनुरूप है।

Makeup

यात्रा की शौकीन होने के कारण, धनु राशि की महिलाएं मल्टी-टास्किंग मेकअप उत्पाद के महत्व को जानती हैं।

लंबी पैदल यात्रा, समुद्र तट, पहाड़ कोई भी भूमि आपकी पहुंच से बाहर नहीं है। झिलमिलाते गुलाबी ब्लश के स्ट्रोक के साथ आपको अपने प्राकृतिक चेहरे को निखारने की कला भली भांति आती है।

एक चटख लाल होंठ अक्सर आपका सिग्नेचर लुक होता है। अधिकतम प्रभाव और तत्काल ग्लैमर के लिए दो कोटों लगाना आपको अत्यंत पसंद आता है।

Jwellery

इन्हे हमेशा प्राकृतिक डिज़ाइन वाले गहने पसंद होते है। जिन में विषम डिज़ाइन और रंग के रत्न वाले झुमके शामिल होते है।

Footwear

आपके लापरवाह, मज़ेदार और चुलबुले व्यक्तित्व के लिए आप खुले पैर के सैंडल, और जूते का आप सबसे अधिक उपयोग करती  हैं।