वृषभ महिला (Vrishabha Rashi Mahila) की विनम्र, बड़ी सुंदर आँखों और पलकों द्वारा शालीनता में बहकना एक गलती होगी। वह समझदार और धैर्यवान है।

उसके पास एक गर्म और उग्र स्वभाव है। वह हमला कर सकती है, लेकिन केवल तभी जब अगर उकसाया जाता है। हालाँकि, आम तौर पर प्यारी-प्यारी होती हैं, जो कि बहुत कम वस्तुओं के साथ स्नेह करना पसंद करती हैं।

महिलाएं दृढ़ निश्चयी और अपने काम को लगन के साथ करने वाली होती है। विपरीत परिस्थितियों का सामना करती हैं, और पूरी तरह से बहिर्गमन करती हैं।

वह महिला देखभाल करने की ओर अग्रसर है। उनकी कुछ दृढ़ राय हो सकती हैं, जिन्हें बदला नहीं जा सकता। लेकिन यह भी चरित्र की ताकत के बराबर हो सकती हैं।

वह समझदार और धैर्यवान है। उसके बहुत जीतने वाले गुण। वृषभ का तत्व पृथ्वी है। उसके प्रतीक के लिए सच है, वह साहसी हो सकती है। लेकिन जिद्दी भी हो सकती है, और एक विस्फोटक गुस्सा आ सकता है।

लेकिन गुस्सा कम ही देखा जाता है, क्योंकि वृषभ महिला जीवन में संतुलन बनाने का लक्ष्य रखती हैं। वह प्रकृति से प्यार करती है, और आरामदायक, रंगीन परिवेश में रहने के अलावा कुछ नहीं चाहती।

यद्यपि वह चतुर है, वह खुद को इसके लिए एक बौद्धिक साबित करने में दिलचस्पी नहीं रखती है। वह अपने दोस्तों को चमकने के लिए संतुष्ट होगी। जबकि वह ऐसा करने के लिए प्रेरक परिवेश प्रदान करती है।

उसे सुरक्षा पसंद है, इसलिए वह एक समर्पित माँ की तरह जीवन रोपण और पोषण के माध्यम से गुजरेगी। वह धैर्यपूर्वक उनके लिए बड़े होने की प्रतीक्षा करेगी।

वे गलती से जल्दी सीखते हैं, और दो बार एक ही गलती करने की संभावना नहीं है। वृषभ को शुक्र द्वारा शासित है, और यह एक निष्क्रिय, स्त्री संकेत है। उसकी अपील लुभाती है।

सांसारिक कामुकता और व्यावहारिकता है। उसकी मुख्य चुनौती साझा करना सीखना है।

Vrishabha Rashi Mahila physique | शारीरिक संरचना

यह महिला एक आकर्षक व्यक्तित्व के साथ धन्य है। वह आमतौर पर एक मोटी गर्दन और चौड़े माथे के साथ एक व्यापक शरीर है।

उसके पास एक सुंदर रंग, बड़ी और चमकदार आँखें, घने चमकदार बाल, चौड़े कंधे और एक मांसपेशियों का ढांचा है।

वे अपनी उपस्थिति के बारे में बहुत सावधान हैं और स्लिम होने के लिए सख्त आहार की आवश्यकता है। वे हेयर स्टाइल, पर्सनल ग्रूमिंग और फैशन सेंस को लेकर भी बहुत सतर्क रहते हैं।

Vrishabha Rashi Mahila Prem | प्रेम

महिलाओं को पार्टी पसंद होती है, और वह गुस्से की तुलना में मिठास का जवाब बेहतर तरीके से देंगी। एक  महिला सच्ची, स्थिर होती है, तथा थोड़ी सी अस्वस्थ दिखाई दे सकती है।

vrishabha-rashi-mahila-prem

सच्चाई से आगे कुछ भी नहीं हो सकता है। याद है, उसका वह उग्र स्वभाव? शांत और स्थिर पहलू के नीचे जुनून है, उसने पूरी दुनिया को देखने के लिए इसे अनलॉक नहीं किया है।

कभी-कभी छोटे सोच वाले पुरुषों के साथ प्यार कर सकती हैं, और पूरी तरह से अपने प्रेम जीवन पर ध्यान केंद्रित कर सकती हैं।

भावुक और हमेशा निविदा, वह मोहक है, और अपने साथी को बेडरूम और इसके बाहर दोनों में लाड़ प्यार करेगी। वह एक रिश्ते में अपना समय लेगी और उसे लुभाने की जरूरत है।

वह अपने साथी को जानना चाहती है और तब तक प्यार नहीं करेगी, जब तक उसे यकीन न हो जाए कि उसने सही चुनाव किया है। वह ईर्ष्या करती है, लेकिन केवल अगर वास्तव में उकसाया गया है।

वृषभ महिलाएं स्नेही और कामुक होती हैं, वह प्रेमालाप के रोमांटिक रोमांच का आनंद लेती है, लेकिन शायद ही कभी एक रिश्ते में भागती है।

उसके रिश्तों को जमीन पर उतरने में काफी समय लग सकता है, क्योंकि वह खुद के आने से पहले अपने साथी के साथ अंतरंगता के सभी प्रभावों के बारे में सावधानी से सोचती है।

कुछ  वृषभ किसी को कुछ समय के लिए डेट कर सकती हैं, और उसके साथी को लगता है, कि सब कुछ ठीक चल रहा है। जब वास्तव में उसने अपना मन नहीं बनाया होगा।

वह अपने साथी के साथ बहुत उदार है, और यद्यपि वृषभ को कुछ हद तक आत्म-केंद्रित होने के लिए जाना जाता है। वह वास्तव में अक्सर अपनी जरूरतों को किसी ऐसे व्यक्ति पर डालती है जिसे वह अपने ऊपर प्यार (Prem) करती है।

उसे अन्य महिलाओं की तरह उतने उत्साह की आवश्यकता नहीं है, और वह एक ऐसा रिश्ता प्रदान करती है जो निरंतर और आरामदायक है।

महिला को वास्तव में गुस्सा करना बहुत मुश्किल है, क्योंकि उसके पास उन चीजों को सिकोड़ने का एक तरीका है जो दूसरों को नकारात्मक रूप से प्रतिक्रिया दे सकती हैं।

वह पोषण कर रही है और अपने प्रियजनों के लिए आश्चर्यजनक रूप से रोमांटिक तरीके से देखभाल करती है, उसे उसके जीवन के बाकी हिस्सों से निपटने का तार्किक तरीका दिया जाता है।

हालाँकि, उसकी अपनी सीमाएँ हैं, और उसके प्रियजनों को सीखना चाहिए कि ये क्या हैं, और उनसे आगे कभी नहीं बढ़ने का प्रयास करते हैं। सौम्य, विचारशील शालीनता वे आदी हो गए हैं जो रोष की प्रेरक शक्ति में बदल सकते हैं।

जब आकर्षण की बात आती है, तो उसके पास गुप्त हथियार शांति है। वृष के लिए एक शांत, शांतिपूर्ण और धैर्यवान गुण है जो कई लोगों के लिए अचूक और अनूठा है।

संभावित पुरुषों का मानना ​​है कि वह ठोस, कभी हताश या जरूरतमंद और वास्तविक नहीं है। अधिक बार नहीं, महिलाओं को “वास्तविक” या यहां तक ​​कि “वास्तविक वस्तु” के रूप में वर्णित किया जाता है।

वह आकर्षक नहीं है, फिर भी वह एक बयान देती है। वह कामुक और स्त्री अभी तक दृढ़ और मजबूत दिमाग वाली है।

उसके आसपास एक अत्यंत सुखदायक आभा है, जो वास्तव में दुनिया में काफी दुर्लभ है। जो तनावग्रस्त लोगों से भरा हुआ है। उस  पर भरोसा करना आसान है।

वह महिलाएं शायद ही कभी एक गंदे तर्क में उलझेंगी, हालांकि पूरी तरह से उकसाने पर उनके पास एक महान स्वभाव है।

अगर, उसे “वहाँ जाने” से मना कर दिया जाए, तो वह पहले थोड़ा निराश हो सकता है, लेकिन आमतौर पर उसे “वह तर्क जो कभी नहीं होता है” जीतता है।

किसी ऐसे व्यक्ति से क्यों लड़ें जो इसे सबसे ऊपर समझता है? आप केवल मूर्खतापूर्ण महसूस कर रहे हैं और इसके विपरीत अत्यधिक भावुक दिखाई देंगे।

यदि आपको लगता है कि आप अनुपात से बाहर की चीजें उड़ा रही हैं, तो वह बाहर घूमना अच्छा है। वह दृढ़ता से मानती है कि सबसे अच्छा बदला मौन है। और, वह शायद सही है।

वह अपने जीवन में एक नए व्यक्ति को बाहर निकालने में माहिर है, हालांकि वह शायद ही कभी उस व्यक्ति के प्रकार के रूप में सामने आता है जो सवाल और संदेह करता है।

इसके बजाय, वह एक महान श्रोता लगती है। जबकि वह बहुत कम उत्साही है। महिलाएं ठोस सलाह और सहायता प्रदान करती हैं।

एक प्रेमी को अपने दिल में जाने के लिए  काफी समय लगता है, लेकिन जब वह करता है, तो वह अस्थिर हो सकता है। यदि जरूरत पड़ी तो वह आपको मौत से बचाएगा।

वास्तव में, वह जीवन के रूप में आती है जब उसे किसी प्रिय व्यक्ति की रक्षा या रक्षा करने की आवश्यकता होती है।

प्रेम विवाह के योग एवं सफलता के विषय में जानने के लिये Love Marriage पर जाये। अपने और प्रेमी से विवाह सम्बंधित शंकाओ के बारे में जाने।

Vrishabha Rashi Mahila Relationships | संबंध

एक वृषभ महिला की तुलना में बहुत कम राशि वाली महिलाएं अधिक प्रतिबद्ध और समर्पित हैं। वह सही व्यक्ति के लिए एक आदर्श साथी होगा।

यह धीमा और आसान होगा, वह तब तक बनी रहेगी। जब तक कि उसके काम का फल उसके मनचाहे रिश्ते में पके नहीं। यह दृढ़ता उसके जीवन के हर पहलू पर ध्यान दी जाती है, लेकिन यह उसके प्रेमी के साथ है कि यह सबसे अधिक कठोर होगा।

वह रिश्तों की निकटता का आनंद लेती है और स्नेह और अंतरंगता पर पनपती है। वह भी सही होना पसंद करती है, और आमतौर पर अपने मन को बदलने के लिए बहुत इच्छुक होती है।

इसलिए आप आवश्यकता होने पर तुष्टिकरण की कला का सबसे अच्छा अभ्यास करते हैं। वह कर्क, कन्या, मकर और मीन के साथ सबसे अधिक संगत है।

वह उन लोगों के आसपास थोड़ी संकोची हो सकती है जिन्हें वह नहीं जानती, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह कभी भी खुद को रोक नहीं सकती है।

समझौता तरीके उसे किसी भी रिश्ते में एक महान बनाते हैं। जब तक कि उसका साथी जुड़ने के लिए प्रतिबद्ध होता है, और उसे सुरक्षित और संरक्षित महसूस कराता है।

वह कई बार शांत और दबी हुई लग सकती है, लेकिन यह नहीं कि जब वह उसके जैसा दावा करती है, उसकी रक्षा करने की बात आती है।

Vrishabha Rashi Mahila Dosti | मित्रता

वृषभ महिला “बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर” संभावनाएं हैं, दस साल बाद जीवन, हाई स्कूल के उन दोस्तों को जो अभी भी आपके दोस्त हैं वह वृषभ महिलाएं होंगी।

वह मित्रता (Dost) को गंभीरता से लेती हैं, और वफादार और समर्पित होती हैं। बदले में, वह सभी से पूछती है कि आप दोस्तों के लिए उतने ही सच्चे हैं जितना कि वह आपके साथ है और सब ठीक हो जाएगा।

वह आम तौर पर दोस्तों की भीड़ की जरूरत नहीं होती है, क्योंकि मात्रा से अधिक गुणवत्ता उसका आदर्श वाक्य है, और यह न केवल मित्रता के रूप में, बल्कि उसके जीवन के अधिकांश क्षेत्रों तक फैला हुआ है।

वह उन लोगों को नजरअंदाज कर देगी जो उनके साथ झगड़ा करने के बजाय उन्हें पसंद नहीं करते हैं, और उस नींद से बाहर निकलने के लिए अपने रास्ते से बाहर नहीं जाते हैं।

Vrishabha Rashi Mahila Romance | रोमांस

एक वृषभ राशि महिला | Vrishabha Rashi Mahila बेडरूम में बेहद मनोरम है। उसके प्रेमी अक्सर उसके सदाचार से आश्चर्यचकित होते हैं, एक स्थिर, शारीरिक संबंध बनाने की अपेक्षा करते हैं, लेकिन इसके बजाय एक तीव्र यौन संबंध बनाते हैं।

वह पसंद करती है कि उसका समय बातचीत के साथ बीते, और उत्तेजना बढ़े। फिर भी, वह इस बारे में कम सोचती है कि आप उससे क्या कहते हैं, जो आप उसके लिए महत्वपूर्ण हैं।

महिलाएं रोमांस को एक कल्पना के रूप में मानती हैं, जो जीवन के अधिक सांसारिक पहलुओं से भागने का एक तरीका है, और फिर भी मिश्रण के लिए पूरी तरह से बहुत कुछ लाने के लिए पैदा करता है।

वह शारीरिक संपर्क की गर्मी में आनंद लेता है, लेकिन उसके अधिक साहसी पक्ष को संकेत देने की आवश्यकता हो सकती है। उबाऊ मत सोचो क्योंकि उसकी सहनशक्ति बेजोड़ है।

वह जानती है, कि उसे क्या पसंद है। यह सुनिश्चित करेगा, कि उसका साथी वास्तव में वही जानता है जो वह है। भावुक और कोमलता, उसका आकर्षक है, और अपने प्रेमी को बेडरूम और उसके बाहर दोनों में लाड़ प्यार करेगा।

वह एक रिश्ते में अपना समय लेगी और उसे लुभाने की जरूरत है। वह अपने साथी को जानना चाहती है और जब तक वह यह सुनिश्चित नहीं कर लेती कि उसने सही चुनाव किया है, तब तक वह नहीं करेगी।

जब वह हालांकि प्रतिबद्ध है, यह शायद हमेशा के लिए है। वह ईर्ष्या करती है, लेकिन केवल अगर वास्तव में उकसाया गया है।

महिला के साथ रोमांस एक गहन कामुक अनुभव है। वह एक ऐसे प्रेमी को पसंद करती है जो पल का आनंद लेने के लिए समय लेता है।

उस व्यक्ति के बारे में अधिक नहीं सोचता है जो सोचता है कि फोरप्ले कुछ ऐसा है जिसे आप धीरे-धीरे करते हैं। कि वह जल्दी से बाहर नहीं जा रही है और यदि आप किसी न किसी समय से गुजर रहे हैं तो प्रतिस्थापन खोजें।

वह एक नई स्थिति का सुझाव देने वाला नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप करते हैं तो वह आमतौर पर विचार के लिए बहुत खुला है।

पौराणिक सहनशक्ति के साथ संयुक्त जीवन में साधारण सुखों की उनकी सराहना, एक वास्तविक प्लस पॉइंट है। बहुत बार लोग अपने यौन जीवन में बेचैन हो जाते हैं, रोमांस के बुनियादी सुखों की सराहना करने में असफल हो जाते हैं।

वृष के साथ ऐसा नहीं है, जो वास्तव में दीर्घकालिक यौन संबंधों को जीवित रख सकते हैं, जरूरी नहीं कि विविधता के साथ, बल्कि अदम्य जुनून के साथ।

यह वृषभ राशि में चंद्रमा और / या शुक्र के साथ महिलाओं के लिए विशेष रूप से सच है। वह गुस्से में सुस्त और धीमी है।

लेकिन जो प्रेमी उसकी ईर्ष्या को जगाता है, उसे जल्दबाज़ी में भूलने की इजाजत नहीं दी जाती। वह अपने आदर्श साथी की तलाश कर रही है, और एक स्थिर, रोमांटिक और पूर्ण संबंध चाहती है।

शब्द उसे उसी तरह से स्थानांतरित नहीं करते हैं, जिस तरह से कार्रवाई करते हैं। उसे एक असफल रोमांस पर काबू पाना मुश्किल लगता है, लेकिन दिल से एक रोमांटिक के रूप में, जल्द ही खुद को फिर से वापस पा लेती है।

स्त्री पुरुष के मध्य शारीरिक आकर्षण की की महत्वता को वृक्षिक स्त्रियां बहुत अच्छे से समझती हैं।सेक्स और सम्बन्धो के विषय में अधिक जानकारी के लिए रिश्तो में सेक्स (Sex) का महत्त्व भी पढे।

Vrishabha Rashi Mahila Rojgar | रोजगार

उसकी कभी-कभी महंगी आदतों के कारण महिला अच्छे वेतन के बदले में सब देने के लिए तैयार हो जाती है, जिस पर वह भरोसा कर सकती है।

जब आवश्यक हो तो ओवरटाइम काम कर सकती है और अपनी पूरी प्रतिबद्धता दे सकती है। वह आमतौर पर एक प्रर्वतक या एक प्राकृतिक नेता नहीं है, लेकिन वह एक कठिन कार्यकर्ता है।

भरोसेमंद और दृढ़ता से, वृषभ महिला जो भी कार्य करती है, उसमें उत्कृष्टता हासिल करती है। एक रचनात्मक आंख के साथ और दिन-प्रतिदिन की दिनचर्या की स्थिरता का आनंद लेते हुए, वह एक फूलवाला या प्राचीन कलेक्टर के रूप में अच्छा करेगी।

लेकिन यह महिला पैसे से प्यार करती है, इसलिए अपनी सकारात्मक विशेषताओं और  महिला के साथ संयोजन करना बैंकिंग, स्टॉक ब्रोकरेज, बीमा एजेंसियों, लेखांकन और अचल संपत्ति में पदों के लिए आदर्श रूप से अनुकूल है।

उसे सजाने और बेचने के लिए एक करोड़ का घर दें और यह महिला पागल हो जाए। लेकिन सूची जारी रहती है। यह महिला एक शिक्षक, हर्बलिस्ट, शेफ, डॉक्टर, वास्तुकार, संगीतकार, देखभालकर्ता है।

जबकि वह आदेशों का पालन करने में सक्षम है और डेटा प्रविष्टि करने वाले कार्यालय के कोने में वापस जा सकता है, इस प्रकार की नौकरी लेने का हमेशा एक कारण होगा।

वह एक नौकरी में लंबे समय तक रह सकती है क्योंकि वह जानती है कि केवल नौकरी में स्थिर रहने से नौकरी में पदोन्नति होगी और वेतन में लगातार वृद्धि होगी।

आमतौर पर  वृषभ राशि महिला | Vrishabha Rashi Mahila के लिए सुरक्षा महत्वपूर्ण नहीं है। प्रबंधकीय पदों पर रहने वाली  महिलाएं आमतौर पर उग्र नेता नहीं होती हैं, लेकिन वे कर्मचारियों का नेतृत्व करने के लिए योग्य और सक्षम हैं।

Vrishabha Rashi Mahila Dhan | धन

वह वृषभ राशि महिला | Vrishabha Rashi Mahila आम तौर पर वित्त, और वित्तीय सलाह में अच्छी होती है। वह जानती है कि सिस्टम को कैसे आगे बढ़ाना है और इसका सबसे अच्छा लाभ उठाना है।

वह एक बेकार खर्चीला नहीं है, लेकिन वह शानदार जीवनयापन पसंद करती है। हालांकि, वह अपनी सुरक्षा को इसके लिए जोखिम में नहीं डालेगी।

वह अपनी जीवनशैली की सुरक्षा को खतरे में डालने के बजाय बहुत कुछ कर सकती है। वह लालची नहीं है, लेकिन वह भौतिकवादी हो सकती है और आर्थिक रूप से सुरक्षित जीवन शैली के लिए प्रयास कर सकती है।

निवेश किसी भी जोखिम उपक्रम पर सुरक्षित रिटर्न के आराम की पेशकश करने वाले विकल्प होंगे।

व्यावहारिक होने के नाते, यह महिला खरीद के लिए एक अच्छे मूल्य की तलाश करेगी, लेकिन उसने कुछ पैसे बचाने के लिए गुणवत्ता से समझौता नहीं किया।

Vrishabha Rashi Mahila Family | परिवार

यह महिला एक उत्कृष्ट मां है, लेकिन वह अपने बच्चों से आज्ञाकारिता और अच्छे व्यवहार की उम्मीद करती है। वह आलस्य को पसंद नहीं करती है, इसलिए वृषभ माँ वाले बच्चे अपने पैर की उंगलियों पर रखने की उम्मीद कर सकते हैं।

यह कहा जा रहा है, वह उनकी पूरी सहेली होगी, जिससे उनका पूरा जीवन गुजरेगा। और उन्हें उनकी खुद की ताकत और लचीलापन सिखाएगी और जो भी समस्या बाहर की दुनिया से आती है, उनका सामना करने के लिए उनकी रक्षा करेंगी।

महिलाओं को अपने बचपन की बहुत सारी यादें होती हैं और अक्सर वे अपने परिवार की कई परंपराओं को निभाती हैं।

वह परिवार के सदस्यों के प्रति वफादार है, लेकिन अपने उद्देश्य के अनुरूप है तो कुछ क्षेत्रों में अपना रास्ता बनाएगी। यदि उसका मन बना हुआ है, तो आसानी से बहक नहीं सकती है।

वह एक हद तक भावुक है, लेकिन इसके द्वारा नियंत्रित होने की बात तक नहीं है। आखिरकार, वह बहुत व्यावहारिक है।

वृषभ महिला प्रकृति और बाहर से प्यार करती है, लेकिन असंबद्ध भूमि की जंगली यादृच्छिकता के बजाय वह अच्छी तरह से आदेशित खेतों, बागों और अंगूर के बागों के बीच रहना पसंद करती है।

वह एक सुंदर बगीचे में एक शानदार, पूर्ण गौरव प्राप्त करती है, विशेष रूप से सुंदर फूलों के साथ उत्पादक सब्जियों और फलों का एक स्वादिष्ट मिश्रण।

यहां तक ​​कि शहरी महिला का घर पृथ्वी के साथ उसके मजबूत संबंध को दर्शाता है, जिसमें मिट्टी के रंग, संयोजन और स्पर्श शामिल हैं।

Vrishabha Rashi Mahila Health | स्वास्थ्य

वृषभ गले का स्वामी है, और वृषभ की महिलाओं में संगीत और मधुर आवाज होती है। उनके गले भी कमजोर हो सकते हैं। उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वे बहुत तनावग्रस्त या चिंतित न हों, क्योंकि इससे अनिद्रा और अवसाद हो सकता है।

उसे अपने जीवन में संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता है और यह न केवल उसके मानसिक स्वास्थ्य के लिए बल्कि उसके शारीरिक स्वास्थ्य के लिए भी महत्वपूर्ण है जो वह ऐसा करता है।

Vrishabha Rashi Mahila Fashion | फैशन

वृषभ महिला, वास्तव में, वह बेहतरीन आयातित कपड़ों से प्यार करती है और केवल गुणवत्ता वाले कपड़े खरीदती है। दर्जी सूट एक निवेश है क्योंकि वह समझता है कि सही फिट पोशाक कभी भी फैशन से बाहर नहीं होगी।

व्यावहारिक, उत्तम और स्वादिष्ट भोजन पसंद करती हैं। वह अलंकृत फ्लैट सैंडल पसंद करती हैं, और मिनीस्कर्ट के बजाय पैंट पसंद करती हैं। वे ऐसे सामान पसंद करती हैं, जो उनकी सबसे अच्छी विशेषताओं को उजागर करते हैं।

अक्सर उनकी सुंदर गर्दन, और दर्जनों द्वारा खुद के हार और स्कार्फ। सूक्ष्म और स्मार्ट, यह पृथ्वी साइन क्रीम, आइवरी और खाकी जैसे तटस्थ रंगों का पक्ष लेती है, जो समृद्ध भूरे या सुस्वाद सोने द्वारा उच्चारण की जाती है।

उसका मुख्य रत्न पन्ना है। पन्ना विशेष रूप से हार के रूप में पहना जाता है क्योंकि  वृषभ द्वारा शासित शरीर का हिस्सा गर्दन है।

एमराल्ड परंपरागत रूप से वफादारी, अमरता में विश्वास, प्रेम और विश्वास के साथ जुड़ा हुआ है। उसका मुख्य रंग हरा है। वृषभ आमतौर पर मिट्टी के रंग, डेनिम और सफेद रंग में सबसे अच्छा दिखती है।

वह कपड़े (और लोगों) को देखती है कि वे स्पर्श को कैसे महसूस कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि अगर एक पोशाक शानदार दिखती है, अगर यह उसकी त्वचा के बगल में शानदार नहीं लगती है।

तो वह इससे बचती है। दिलचस्प बात यह भी है कि वह आमतौर पर नए कपड़ों को सूँघती है, और यह इस बात से ज़्यादा वाकिफ है कि कुछ खास किस्म की महक कैसे सोखती है!

वह अपने पसंदीदा कपड़े और गहने से चिपक जाती है, और कई वृषभ महिलाएं इन पसंदीदा कपड़ों में से एक से अधिक की मालिक होगी।

उदाहरण के लिए, यदि वह जींस की सही फिट और शैली को देखती है, तो वह वापस जाएगी और एक दूसरी जोड़ी खरीदेगी।

अगर पहली ड्रेस में ऐसा होता है, बजाय इसके कि नई फैशन ड्रेस की कोशिश की जाए। जबकि वृषभ बहुत दूर खींच सकती है।

वह तंग या असुविधाजनक दिखने वाले कपड़ों में अच्छा नहीं दिखती है। वह ताजा, सीधी और साफ गंध पसंद करती है, और पहली बार एक असामान्य या आक्रामक गंध को नोटिस करती है।

विवाह योग, कब, कहा और कैसे आदि प्रश्नो से सम्बंधित समाधान के लिये Marriage लेख पढ़े और अपनी जिज्ञासा को विराम दे।

लग्न, वर्षफल, राशियों अथवा भविष्यफल से सम्बंधित वीडियो हिंदी में देखने के लिए आप Hindirashifal यूट्यूब चैनल पर जाये और सब्सक्राइब करे।

अब आप हिन्दी राशिफ़ल को Spotify Podcast पर भी सुन सकते है। सुनने के लिये hindirashifal पर क्लिक करे और अपना मनचाही राशि चुने।