इस बात से सभी सहमत होंगे, कि यौन अनुकूलता एक स्वस्थ और खुशहाल रिश्ते का एक महत्वपूर्ण पहलू है।

जब अनुकूलता की बात आती है, तो बहुत से लोग अपने यौन जीवन और निजी क्षणों में क्या होता है, को पर्याप्त महत्व नहीं देते हैं।

आइये जानते है, कि वह पांच रशिया (Best 5 zodiac sex partner ) कौन सी है, जो आपके लिये सर्वोत्तम सहचर साबित होगा।

यह समझना महत्वपूर्ण है कि यौन रूप से अनुकूल साथी ढूंढना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि जीवन के हर दूसरे पहलू में साथ रहना, यदि अधिक नहीं।

राशि संकेत किसी व्यक्ति के चरित्र के बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं। राशिया यह भी बता सकती है, कि निजी और सार्वजानिक जीवन में कौन आपको अतुलनीय सुख प्रदान करेगा।

यह जानना निश्चित रूप से आपको सही साथी की तलाश में मदद कर सकता है। किसी भी कारण से अपने सहचर के साथ अपनी यौन वरीयताओं के बारे में खुलकर बात नहीं करने से कई तरह की समस्याएं हो सकती हैं।

Best 5 zodiac sex partner | 5 सर्वोत्तम सहचर राशिया

आपकी खोज को आसान करने के लिए उन पांच राशियों की पहचान की है, जो अपनी यौन शक्ति के लिये जानी जाती है।

best-5-zodiac-sex-partner-list
Best 5 zodiac sex partner | 5 सर्वोत्तम सहचर राशिया

ज्योतिष निश्चित रूप से उन राशियों की एक झलक दे सकता है, जो आपके लिये उपयुक्त साथी साबित हो सकते है। अतः जब आप अपने लिये सही पार्टनर की तलाश में व्यस्त हो तब निम्नलिखित राशियों के व्यक्तियों पर भी अवश्य ध्यान दे।

शादी के बाद पति पत्नी के बीच के अंतरंग सम्बन्धो ( Married life vs sex) और संभावित समस्याओ को जानने के लिए लिंक पर क्लिक करे।

सेक्स और उससे जुड़े सम्बन्धो के विषय में जानने के लिये सेक्स और संबंध (sex bonding in relationship ) भी पढ़े।

आइये जानते है, कि किस तरह मंगल की विभिन्न राशियों में स्थिति हमारे यौन जीवन को प्रभावित (How Mars affects sex life) करती है।

सभी 12 राशियों के यौन व्यव्हार को जानने और समझने के लिये यौनसुख राशि प्रभाव (12 Zodiac sex behavior) लिंक पर जाये।

Leo sex partner | सिंह राशि सहचर

सिंह रोमांस में आपके दिमाग पर छा जाने वाली सबसे अच्छी राशियों में से एक है। यह एक उग्र, भावुक प्रेमी का पर्याय है और प्रेम करते समय खुद ही पहल करना पसंद करता है।

यह आपके साथ निजी पालो में आपको बेहद खास महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

यह सूर्य चिन्ह एक बहुत ही सम्मानजनक प्रेमी के रूप में भी जाना जाता है और निश्चित रूप से आपकी आवश्यकताओं और मांगों को ध्यान में रखेगा।

Libra sex partner | तुला राशि सहचर

एक तुला उतना ही अच्छा है जितना जितना अधिक आप उससे रोमांस करेंगे। उन्हें देने और लेने की कला में महारत हासिल है और उन्हें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली प्रेमी माना जाता है।

लोगों का आनंद होने के नाते, तुला आपकी बेतहाशा कल्पनाओं को भी पूरा करना जानता है और आपके नटखट सपनों को साकार कर सकता है।

साथ ही, वह काफी पुराने जमाने का प्रेमी है और आपकी चुम्बन से शुरुआत करना पसंद करेगा।

Scorpion sex partner | वृश्चिक राशि सहचर

यह कामुक रहस्यमय व्यक्ति आपको आसानी से बहला फुसला सकता है। वृश्चिक शक्ति प्रभुत्व और सेक्स में प्रयोग के बारे में है। यह अपने चुम्बकीय व्यक्तित्व के माध्यम से आपको बिग ओ तक ले जाते हैं।

जब आप एक वृश्चिक राशि के साथ नीचे उतर रहे हैं और गंदे हो रहे हैं, तो आपकी इच्छा को समझने की उनकी सहज क्षमता आपके दिमाग को उड़ा देगी।

Virgo sex partner | कन्या राशि सहचर

यदि आप धीमे, कामुक और जोशीले सेक्स के प्रशंसक हैं, तो कन्या का पूर्णतावादी व्यक्तित्व आपका सबसे अच्छा दांव है। यह बुद्धि और हास्य से प्रेरित होने के लिए जाना जाता है।

एक कन्या आपके लिए एक आरामदायक लेकिन कामुक वातावरण बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है।

यह राशि भी खुश करने के लिए उत्साहवर्धक है, इसलिए निश्चिंत रहें कि वे आपकी यौन वरीयताओं के बारे में सब कुछ जानना चाहेंगे और उनमें से अधिक से अधिक को पूरा करेंगे।

Sagittarius sex partner | धनु राशि सहचर

जब अंतरंग पलो के मामलों की बात आती है तो धनु को काम आंकना गलत होगा। यह राशि जंगली, ऊर्जा, उत्साह और सहज प्रेम-प्रसंग सत्रों में लिप्त होने के लिए प्यार करती है।

वे आपके सेक्स-गेम को चरम तक ले जाने के लिए निश्चित हैं क्योंकि वे पूरी तरह से आनंद लेने और देने से डरते नहीं है।

यह नए प्रयोगो की कोशिश करना पसंद करता है और यह सुनिश्चित करेगा कि स्वर्ग सा अनुभव कराये।

विवाह योग, कब, कहा और कैसे आदि प्रश्नो से सम्बंधित समाधान के लिये Marriage लेख पढ़े और अपनी जिज्ञासा को विराम दे।

प्रेम विवाह के योग एवं प्रेम विवाह की सफलता के विषय में जानने के लिये Love Marriage पर जाये। अपने और प्रेमी से विवाह सम्बंधित शंकाओ के बारे में जाने।  

फैशन, संस्कृति, राशियों अथवा भविष्यफल से सम्बंधित वीडियो हिंदी में देखने के लिए आप Hindirashifal यूट्यूब चैनल पर जाये और सब्सक्राइब करे।

हिन्दी राशिफ़ल को Spotify Podcast पर भी सुन सकते है। सुनने के लिये hindirashifal पर क्लिक करे और अपना मनचाही राशि चुने। टेलीग्राम पर जुड़ने हेतु हिन्दीराशिफ़ल पर क्लिक करे।

Leave a Reply